जलबोर्ड घोटाले पर सियासी जलजला

Aadesh Gupta Bjp Protest

दिल्ली जलबोर्ड में कथित 26 हजार करोड़ रुपए के घोटाले के मामले को लेकर बीजेपी ने अपना विरोध तेज कर दिया है। इस मसले पर लगातार हमलावर रहे दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मंगलवार को पदयात्रा निकाली। जिसमें बड़ी संख्या में दिल्ली बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। यह पद यात्रा जिला कार्यालय करोलबाग से इंद्रपुरी होते हुए टोडापुर तक निकाली गई।

इस पदयात्रा का उद्देश्य दिल्ली की जनता को आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचारों से अवगत करवाना था। आदेश गुप्ता ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली सरकार ने 26 हजार करोड़ रुपए के घोटाले को उजागर करने वाले पोस्टर और होर्डिंग्स को फड़वाया है, उससे उनकी मंशा का पता चलता है। साफ समझ आता है कि सरकार के मंत्री सत्येन्द्र जैन और जलबोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा जैसे लोग घबराए हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को जान से मारने की धमकी मिलने की बात भी बताई गई।

एक तरफ दिल्ली के लोगों को पीने का साफ पानी नहीं रहा है तो वही आप नेता टैंकर घोटाले, पाइपलाइन घोटाले और सिवरेज घोटाले जैसे कामों मे लिप्त पाए जा रहे हैं। जनता की आवाज को अनसुना कर केजरीवाल सरकार जलबोर्ड को कंगाल और लाचार बना रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here